‘द ग्रेट इण्डियन फैशन वीक आयोजित -प्रेमबाबू शर्मा
| 03 May 2017

दो दिवसीय चले इस शो के पहले दिन मिस्टर इंडिया एरी डबास और मिस इण्डिया युनिवर्स नोयोनिता लोध ने रैम्प पर वाॅक किया तथा अन्तरराष्ट्रीय एवं भारतीय माॅडलों ने साल का खास समर कलेक्शन पेश किया। फैशन गुरू प्रसाद बिदपा ने द ग्रेट इण्डियन फैशन वीक को कोरियोग्राफ, क्यूरेट और प्रस्तुत किया।

कुछ मुख्य ब्राण्ड्स जिन्होंने इस मौके पर अपना नया कलेक्शन पेेश किया, इनमें शामिल हैं- स्कैचर्स, कैसियो, ग्लोबस, ट्रैंड्स फ्राॅम रिलायन्स, पेन्टालून्स वीमेन, मोंटे कार्लो, लिबर्टी, बेबी जी, जी-शाॅक और कासर आदि।

दिल्ली-एनसीआर के फैशन हब के रूप में विकसित होते नोएडा के महत्व पर प्रकाश डालना द ग्रेट इण्डियन फैशन वीक का मुख्य उद्देश्य है। यह साल का वह समय भी है जब द ग्रेट इण्डिया प्लेस माॅल और गार्डन्स गैलेरिया माॅल के सबसे प्रीमियम ब्राण्ड्स अपना खास स्प्रिंग समर कलेक्शन पेश करते हैं। यह दिल्ली एनसीआर के उपभोक्ताओं के लिए अत्याधुनिक कलेक्शन पेश करने का अनूठा प्रयास भी है। ऐसे में यह कार्यक्रम ग्रेट इण्डिया प्लेस माॅल को फैशन की दृष्टि से उपभोक्ताओं के पसंदीदा गंतव्य के रूप में स्थापित करता है।

फैशन गुरू प्रसाद बिदपा द ग्रेट इण्डियन फैशन वीक को कोरियोग्राफ, क्यूरेट और प्रस्तुत कर रहें हैं। उनने पास देश-विदेश में कई बड़े एवं शीर्ष पायदान के फैशन आधारित कार्यक्रमों का व्यापक अनुभव है। अवंत ग्रेड के डिज़ाइन और कलेक्शन, जाने माने भारतीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय माॅडल,खूबसूरती से कोरियोग्राफ किए गए कार्यक्रम, अपनी धुनों के साथ थिरकाने वाला संगीत और द ग्रेट इण्डिया प्लेस का आकर्षक माहौल आने वाले दिनों में अपने आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

एंटरटेनमेन्ट एवं शाॅपिंग माॅल ‘द ग्रेट इण्डिया फैशन वीक’ खरीददारों के साथ-साथ ब्राण्ड्स को भी अनूठा मंच प्रदान करता है। इसी के साथ एंटरटेनमेंट सिटी एनसीआर का फैशन हाॅटस्पाॅट बन गया है।